Facebook page par followers badhane ke tarike 2019 ~ shoutmeloudonline

Facebook page par followers badhane ke tarike 2019

Facebook page par followers badhane ke tarike 2019 


Facebook page पर followers और like कैसे बढ़ाएं- 

यह article आपके लिए बहुत ही usefull होने वाला है। अगर आप अपने facebook के facebook page के follower increase करना चाहते है। तो इस post को अंत तक पढें। इस post की help से अपने facebook page पर like भी बढ़ा सकते है। 

facebook page par followers aur like badhaye

facebook world का no.1 social मीडिया platefrom है। जिस सभी smartphone यूजर active है। अगर आपका कोई bussiness या blog और website है। तो एक facebook page create करके अपने blog और वेबसाइट के content को pramote कर सकते है। क्योंकि यहां सबसे अधिक traffic होता है। उस traffic को आप अपने product या content client के रूप में convert कर सकते है।
Facebook page par followers badhane ke tarike 2019 
 


facebook page क्या होता है
facebook एक diary के जैसा ही है। जिस प्रकार आप अपनी diary में कुछ भी लिख सकते है। उसी प्रकार आप यहां भी कुछ भी लिखकर share कर सकते है। यहां इसका एक और फायदा है। अपने facebook page पर आप अच्छे-अच्छे content लिखकर शेयर करें। जब आपके डायरी नामक facebook page को जानने (facebook follower) वाले लोग अधिक हो जाएंगे तो आप यहां से facebook का ads लगाकर पैसे भी कमा सकते है। बहुत से लोगो को देखा गया है। कि उनके page पर बहुत ही अच्छे content है। लेकिन उनके page पर followrs कम है। आज का यह article उन लोगो के लिए बहुत ही usefull होने वाला है।



Facebook Page Follower Badane best Tips 2019 

1. Invite Friend

जब आप facebook page create कर लें। तो सबसे पहले अपने दोस्तों को अपने facebook page पर invite करें। इसके अलावा आप अपने दोस्तों से ये इस page को आगे invite करने के लिए कहे। अगर आपका content अच्छा हुआ तो उस पर अधिक follower जरूर आएंगे।

2. Group Share


अपने facebook page पर follower बढ़ाने के लिए आप इसे group में share करें। अब आप सोच रहे होंगे। कि कौन से group में share करना चाहिए।आपको बता दें। कि यदि आपका page टेक्नोलॉजी पर है। तो आप facebook में इस catagory के group को सर्च करें। और इस group को join करें। आप इस तरह के कई group को join कर सकते है। इस group में आप अपने facebook page को शेयर करें।


3. Page Ad

अपने facebook page follower बढ़ाने के लिए आप facebook ads का help ले सकते है। यहां आपको पैसे invest करने पड़ेंगे। इसके लिए आपको facebook page के boost option पर क्लिक करना होगा। जहां click करने पर आपको सभी जानकारी मिल जाएगी। इसके अलावा आपको payemnt ऑप्सन मिल जाता है। मेरे हिसाब से आप शुरुआत में फ्री ऑप्सन को चुनें।

4. Group Create kar page ko share karna

अगर आप facebook account पर एक
एक group बना लेंगे। तो यह आपके लिए बहुत फायदेमंद होगा। ययहां एक फायदा यह मिल जाता है। कि आप facebook group और facebook page दोनों के admin होते है। जब आपके group में अधिक मेंबर हो जाएंगे। तो आप उन्हें अपने facebook page पर invite कर सकते है।

5. friend timeline par facebook page share करें

अगर आप अपने facebook page पर follower बढ़ाना चाहते है। तो अपने friend time line पर page को share करके अपने follower बढ़ा सकते है। page शेयर करते समय इस बात का जरूर ध्यान रखें। कि आप उन्हें भी अपने frends को invite करने के लिए कहे। यह तभी सम्भव होगा। जब आप पहली बार अपने close frends circle में page को invite करेंगे।



Conclusion+ आज के इस post में अपने facebook page पर like और follower बढ़ाने के 5 best तरीके के बारे जानकारी हासिल की। यह जानकारी आपको कैसी लगी। कॉमेंट करके जरूर बताइये। facebook से related किसी भी जानकारी के लिए कॉमेंट करके पूछ सकते है।

Previous
Next Post »

thanks for visiting blog ConversionConversion EmoticonEmoticon