How to earn money 1,000 per day from your smartphone

How to earn money 1,000 per day from your smartphone 

ऑनलाइन अर्निंग के स्रोत दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं इस क्षेत्र में काम करने के बहुत सारे स्रोत बढ़ रहे हैं अगर आप ऑनलाइन घर बैठे पैसे कमाना चाहते हैं तो इस पोस्ट को आप अंत तक पढ़े। आपने अमेज़न, फ्लिपकार्ट, इबे ,पेटीएम जैसी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट का नाम सुना होगा।  यहां आप अपनी पसंद के प्रोडक्ट को खरीदते हैं और उस खरीदे गए प्रोडक्ट के पैसे आप ऑनलाइन या COD यानि कैश ऑन डिलीवरी के माध्यम से देते हैं लेकिन यहां आपको कोई प्रॉफिट नहीं होता है ऐसी ही एक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट है जहां से आप अपने लिए और अपने दोस्तों, परिवार के लोगों के लिए शॉपिंग करके पैसे कमा सकते हैं। ऐसा नही है। कि मार्किट से अधिक महंगा प्रोडक्ट मिलता है।आप तुलना कर सकते है।

आपको बता दें। कि अगर आप अपनी एक दुकान खोलते है। तो आपको पूंजी लगानी पड़ती है। अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट खोलते है। तो भी आपको पैसे खर्च करने पड़ते है।और रिस्क भी होता है। लेकिन यहां आपको ऐसा कुछ भी फेस नही करना पड़ेगा। इस वेबसाइट पर आपकी अपनी एक अलग शॉपिंग वेबसाइट होगी। यहां कोई रिस्क नही है। जितना आप मेहनत करेंगे। उसके हिसाब से कमीसन मिलेगा। इसके अलावा बोनस भी मिलता है। अगर आपको यह काम अच्छा नही लगता है। तो आप छोड़ सकते है। आपका इसमें कोई नुकसान नही है। लेकिन आपको एक बार प्रयास जरूर करना चाहिए। आपको बता दें इस वेबसाइट से लगभग लाखों लोग जुड़े हुए हैं और ऑनलाइन अर्निंग करते हैं इस वेबसाइट पर 50,000 से अधिक तरह के प्रोडक्ट उपलब्ध है इसमें अपना अकाउंट बनाने के बाद आपको प्रोडक्ट के बारे में लोगों को उनके फेसबुक और व्हाट्सएप अकाउंट पर प्रोडक्ट्स शेयर करके बताना होगा या खुद प्रोडक्ट लेकर उन्हें दे सकते हैं। या फिर उन्हें लिंक शेयर करके प्रोडक्ट लेने के लिए सलाह दे सकते है। प्रोडक्ट पर आपको 25 परसेंट का कमीशन मिलता है तो चलिए जानते हैं कि इस वेबसाइट पर अपने वेबसाइट कैसे बनाए इस वेबसाइट पर फ्री रजिस्ट्रेशन कर सकते है।
Step1- इस वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करने के लिए आपको इस आर्टिकल में जहां भी रजिस्ट्रेशन लिखा हुआ है वहां क्लिक करके प्ले स्टोर में जाना हैं प्ले स्टोर में आपको  एप्लीकेशन मिल जाएगा  प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करके इंस्टॉल कर लीजिए । इंस्टॉल करके जब आप ओपन करेंगे। तो नीचे दिए गए चित्र के अनुसार उसका इंटरफेस दिखाई देगा। अगर आप रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करके प्लेस्टोर में जाएंगे। तो आपको 50 रूपये का बोनस भी मिलेगा। आपको बता दें। कि इस एप को 10 लाख लोगों ने डाउनलोड किया है। यानि कि बहुत से लोग इसका यूज कर रहे है।
Step2- इस एप को डाऊनलोड करने के बाद आप इसे जब ओपन करेंगे। तो नीचे दिए गए चित्र के अनुसार इसका फ़ीचर दिखाई देगा। आप इस चित्र में देख सकते है। कि लॉगिन और फ्री साइनअप का ऑप्सन आ रहा है। अगर आपके पास पहले से इस पर कोई एकॉउंट है। तो login करेंगे। लेकिन हमें इस पर एक नया एकॉउंट बनाना है। तो हमे free sign up पर क्लिक करना होगा।  

Step3- जब आप रजिस्ट्रेशन के signup for free पर क्लिक करेंगे। तो आपके सामने कुछ इस तरह का पेज खुलेगा। यहां आपसे आपका मोबाइल नम्बर भरने के लिए कहा जा रहा है। इसमें आप वही नम्बर दीजिये। जो स्थाई हो। अपना मोबाइल नम्बर लिखने के बाद आप continue पर क्लिक करें। क्लिक करने के बाद आपके मोबाइल नम्बर पर एक OTP यानि ONE TIME PASSWORD जाएगा। यह 4 अंको का होता है । इस ओपीटी को भरने के बाद continue पर क्लिक करें। 
Step4- जब आप ओटीपी भरने के बाद continue पर क्लिक करेंगे। तो आपका वेबसाइट बन जायेगा। उदाहरण के लिए अगर आपका मोबाइल नम्बर 1345664467 है। तो आपके मोबाइल नम्बर के आगे .Doople.com लिखकर आएगा। यानी कि यही आपकी वेबसाइट का एड्रेस होगा। आप इसे बदल भी सकते है। लेकिन इसे बार-बार न बदलें। कोई अच्छा सा नाम देखकर इसे बदल सकते है। इसे बदलने के लिए आपको नीचे बताया जाएगा। 

Step5- अगर आप अपनी अर्निंग देखना चाहते है। तो आपको Earning पर क्लिक करना पड़ेगा। यहां आपको जो बोनस मिला हुआ है। उसे भी देख सकते है। अगर आपकी वेबसाइट पर 100 लोग आते है। और सामान नही खरीदेंगे। तो भी आपको 10 रुपये मिल जाएंगे। अगर आपका प्रोडक्ट खरीदते है। तो आपको 25 प्रतिशत का कमीसन मिलता है। आप Get help पर क्लिक करके इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते है । वेबसाइट का नाम बदलने के लिए नीचे के स्टेप में बताया गया है। 


Step 6- अगर आप वेबसाइट का नाम बदलना चाहते है। तो आपको नीचे दिए गए मेनू में जहां Me लिखा हुआ है। वहा क्लिक करना है। जब आप me पर क्लिक करेंगे। तो आपके सामने नीचे दिए गए चित्र के अनुसार फ़ीचर आ जाएगा। यहां आप store setting पर क्लिक करें। 



Step7- जब आप store setting पर क्लिक करेंगे। तो आपके सामने नीचे दिए गए चित्र के अनुसार फ़ीचर आ जायेगा। यहां आप देख सकते है। कि आपके मोबाइल नम्बर के सामने .wooplr.com लिखा हुआ आ रहा है। आप अपने मोबाइल नम्बर को हटा कर कोई दूसरा नाम लिख सकते है। इसके बाद सेव करें। किसी भी प्रोडक्ट को शेयर करने के लिए आपको प्रोडक्ट पर क्लिक करें। यहां आपको शेयर का ऑप्सन मिल जाएगा।

Registration Now 



Previous
Next Post »

thanks for visiting blog ConversionConversion EmoticonEmoticon